ज्योतिष-वास्तु-जीवन सलाह:

ज्योतिष सेवा-

Monthly Service

महीने का ओवरऑल भविष्यफल :- विभिन्न ग्रहों एवं उनकी गति का हमारे केरियर पर क्या फर्क पड सकता है, इसको लेकर मंथली केरियर एडवाइज प्रदान की जाएगी! साथ ही, उपाय भी बताये जाएंगे!

केरियर पर आधारित माह का भविष्यफल:- केरियर, हेल्थ इत्यादि विभिन्न चीजों को लेकर मंथली फोरकास्ट रिपोर्ट दी जाएगी! साथ ही, उपाय भी बताये जाएंगे!

स्वास्थ्य पर आधारित माह का भविष्यफल:-विभिन्न ग्रहों एवं उनकी गति का हमारी हेल्थ पर क्या फर्क पड सकता है, इसको लेकर मंथली केरियर एडवाइज प्रदान की जाएगी! साथ ही, उपाय भी बताये जाएंगे

 

 


Yearly Service

वर्ष का ओवरऑल भविष्यफल:- केरियर, हेल्थ इत्यादि विभिन्न चीजों को लेकर ईयरली फोरकास्ट रिपोर्ट दी जाएगी! साथ ही, उपाय भी बताये जाएंगे!

केरियर पर आधारित वर्ष का भविष्यफल:- विभिन्न ग्रहों एवं उनकी गति का हमारे केरियर पर क्या फर्क पड सकता है, इसको लेकर ईयरली केरियर एडवाइज प्रदान की जाएगी! साथ ही, उपाय भी बताये जाएंगे!

स्वास्थ्य पर आधारित वर्ष का भविष्यफल :- विभिन्न ग्रहों एवं उनकी गति का हमारे केरियर पर क्या फर्क पड सकता है, इसको लेकर ईयरली केरियर एडवाइज प्रदान की जाएगी! साथ ही, उपाय भी बताये जाएंगे!

केरियर कंसल्टेंसी

क्या बनोगे मुन्ना (केरियर कंसल्टेंसी फॉर स्कूल गोइंग स्टूडेंट)

नवीं एवं दसवीं क्लास स्टूडेंटस के लिए वह अवस्था होती है, जब वह अपने केरियर को लेकर संदीजा होने लगता है! क्योंकि जिस केरियर की वह सोच बनायेगा, उससे संबंधित विषय उसे आगामी क्लास में लेने होंगे! संबंधित स्टूडेंट अपने भावी-केरियर को लेकर सोचते हैं कि मैं फौजी बनकर देश की रक्षा करूंगा, तो कोई आईपीएस अथवा डाक्टर बनना चाहता है, तो कोई इंजीनियर, तो कोई पापा के बिजनेस में हाथ बटाना चाहता है! अब यहां दो प्रकार की चीजें सामने आती हैं संबंधित बच्चा जो सरकारी नौकरी की सोच रख रहा है, क्या उसे अपनी जन्मपत्रिका के हिसाब से सरकारी नौकरी मिल सकती हैं? दूसरा कुछ बच्चे उस उम्र में दुविधा में भी रहते हैं यह बनूं की कुछ और! उपरोक्त बातों को लेकर सर्वसिद्धी ने क्या बनोगे मुन्ना प्रोग्राम बनाया है जिसके तहत बच्चे की जन्मपत्रिका एवं उससे बातचीत के माध्यम से यह बात निकालने का प्रयास किया जाता है कि बच्चे कि वास्तविक रूचि किस क्षेत्र में है! उपरोक्त दोनों बिंदुओं के आधार पर रिपोर्ट दी जाती है कि बच्चा किस क्षेत्र में अपना केरियर बना सकता है!

 

केरियर कंसल्टेंसी फॉर कॉलेज गोइंग कॉलेज पासआउट स्टूडेंट

क्या बनोगे मुन्ना के दूसरे चरण के प्रोग्राम को कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट अथवा जिस बच्चे ने कॉलेज पास कर लिया है, उसके लिये डिजाइन किया गया है! इस उम्र में संबंधित स्टूडेंटस अपने केरियर के लिए प्रयास करने जा रहा होता है! किसी स्टूडेंट का केंपस सिलेक्शन होता है, तो कोई कंसल्टेंसी के माध्यम से अपने आपको एक्सप्लोर करते हैं, तो किसी स्टूडेंट के पास बिजनेस की भी सोच आने लगती है! कुछ स्टूडेंटस जॉब के सिलसिले में विदेश की सोचने लगते हैं! इस प्रोग्राम में हम संबंधित की जन्मपत्रिका के आधार पर रिपोर्ट देते हैं कि जॉब कब तक लग सकती हैै, किस शहर अथवा देश में जाना चाहिए, क्या काम करना चाहिए, उपाय इत्यादि!

 

केरियल कंसल्टेंसी फॉर प्रोफेशनल्स

तीसरा चरण उन प्रोफेशनल्स का होता है! जो लगभग पैतीस वर्ष अथवा इससे अधिक उम्र के होते हैं! वे अपनी नौकरी अथवा बिजनेस ग्रोथ, प्रमोशन, नौकरी बदलने अथवा वर्तमान नौकरी में स्थान परिवर्तन, केरियर में असंतुष्टी अथवा अन्य परेशानी को लेकर चितिंत है अथवा उसमें परिवर्तन चाहते हैं! उपरोक्त चीजों को लेकर जन्मकुंडली में चल रही ग्रहों की दशा, महादशा के आधार पर रिपोर्ट दी जाती है तथा उपाय बताये जाते हैं! वैसे भी प्रोफेशनल्स के लिए हमारा सजेशन रहता है कि वे वर्ष में एक बार अपनी जन्मकुंडली एस्ट्रोलॉजर को केरियर-डेवेलपमेंट के हिसाब से जरूर दिखाएं!

 

वास्तु सलाह:

तीन सलाह बदलेगी राह

सर्वसिद्धी संस्थान के पास वास्तु टीम का सेटअप है, जो वास्तु के वेदिक ज्ञान को विज्ञान से जोडते हुए कार्य करती है! वास्तु रिपोर्ट में हम संबंधित मकान, दुकान, कार्यस्थल, फेक्ट्री अथवा मॉल की जो रिपोर्ट देते हैं उसमें संबंधित प्रॉपर्टी के प्लस और माइनस रिपोर्ट (यदि कुछ रहती है तो) के अलावा, तीन प्रमुख सलाह देते हैं! जिसे हमारे द्वारा तीन सलाह बदलेगी राह नाम दिया गया है!
रिपार्ट में उल्लेखित यह सलाह अपने आपमें प्रेक्टिकल सलाह होती है यानी यदि घर अथवा कार्यस्थल बन चुका है, तो बिना किसी बडे बदलाव किये अथवा तोडे कैसे संबंधित प्रॉपर्टी को वास्तु के अनुरूप बनाकर बेहतर परिणाम प्राप्त किए जा सकते हैं! और यदि मकान अथवा कार्यस्थल नहीं बना है, तो संबंधित प्रॉपर्टी पर बनने वाले प्रोजेक्ट नक्शे के आधार पर तीन उपयोगी सलाह यह दी जाती है जिससे कंस्ट्रक्शन के बाद, बेहतर परिणाम मिलेे! हमारी कंसल्टेंसी फीस प्रॉपर्टी के साइज पर आधारित है!

 

जीवन सलाह:

सर्वसिद्धि है ना

जीवन में कई मौके ऐसे भी जब हमें लाइफ कोच की जरूरत होती है! जैसे सिंगल पेरेंट की परेशानी, पति-पत्नि में तलाक की स्थिति अथवा तलाक को लेकर संशय, आत्महत्या का ईरादा, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के इश्यूज, एक तरफा प्यार इत्यादि विषयों को लेकर आचार्य आशीष जीवन सलाह भी देते हैं! इसमें संबंधित से बात करके तथा उनकी परेशानी को समझकर, जीवन सलाह दी जाती है कि उनको क्या करना चाहिए! उल्लेखनीय है कि उपरोक्त मुददे ऐसे होते हैं जो व्यक्ति घर, परिवार एवं दोस्तों से चर्चा नहीं कर पाता और कई बार संबंधित कम उम्र एवं कम अनुभव होने के कारण गलत निर्णय भी ले लेता है तथा उसका परिणाम उसे अथवा परिवार को जीवन भर भुगतना पडता है! हमारी कोशिश होती है कि हम संबंधित व्यक्ति को गोपनीय एवं प्रेक्टिकल सलाह दे सकें!

 

now we have

timer

Offices Worldwide

timer

skilled Astrologers

timer

Countries Covered

timer

Years of Experiences